Home फीचर पहली ही नजर में ऐश्वर्या के प्यार में पड़ हो गए थे...

पहली ही नजर में ऐश्वर्या के प्यार में पड़ हो गए थे संजय दत्त, लेकिन बहनों ने…..

506
0

ऐश्वर्या राय और संजय दत्त दोनों ही बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज सितारे है. ऐश्वर्या ने अपना करियर मॉड़लिगग से शुरू किया था. लेकिन बचपन में ऐश्वर्या आर्किटेक्ट बनना चाहती थी. लेकिन उनकी पढ़ाई बीच में ही छूट गई और उन्होंने मॉडलिंग की ओर रुख किया. जब ऐश्वर्या नवीं कक्षा में पढ़ती थी, तब उन्हें मॉडलिंग का पहला ऑफर केमिकल कंपनी की ओर से मिला था. इसके बाद ऐश्वर्या ने कई ऐड में काम की और अपनी पढ़ाई जारी रखी.

ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता, जिसके बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों की ओर अपने कदम बढ़ाए और सफलता भी हासिल की. अन्य अभिनेत्रियों की तरह ही खूबसूरत ऐश्वर्या के दीवानों की लिस्ट बहुत लंबी है. ऐश्वर्या और सलमान खान की प्रेम कहानी तो जगजाहिर है. लेकिन सलमान से पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त भी उनके दीवाने रह चुके हैं.

संजय दत्त के फिल्मों में आने से पहले ही ऐश्वर्या के दीवाने थे. एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने पहली बार ऐश्वर्या को देखा तो वे उन पर फिदा हो गए थे. दरअसल 1993 में संजय दत्त और ऐश्वर्या को एक मैगजीन के कवर के लिए शूट करना था. हालांकि उस समय ऐश्वर्या मॉडलिंग कर रही थी और उन्होंने कुछ ऐड्स में भी काम किए थे. संजय दत्त ऐश्वर्या को कोल्ड ड्रिंक ऐड में देखकर अपना होश खो बैठे थे.

ऐश्वर्या को देखते ही संजय दत्त ने कहा था कि यह लड़की कौन है. लेकिन संजय दत्त के प्यार में उनकी बहनें रुकावट बनी. उस समय संजय दत्त की इमेज बेड बॉय वाली बन चुकी थी और सभी को उनके लड़कियों वाले किस्से में पता चल चुके थे. संजय की बहनें ऐश को काफी पसंद करती थी और उनसे मिल भी चुकी थी. इस कारण संजय की बहनों ने उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की चेतावनी दी. संजय की बहनों ने कहा कि उन्हें पटाने की कोशिश बिल्कुल मत करना, ना उनका फोन नंबर मांगना और ना ही फूल भेजना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here