Home फीचर इस अभिनेत्री को पति ने मारा था ऐसा जोरदार चांटा, फट गया...

इस अभिनेत्री को पति ने मारा था ऐसा जोरदार चांटा, फट गया था कान का पर्दा

234
0

समाचार पत्रों में अक्सर आप लोगों को घरेलू हिंसा के मामलों से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिल जाती होंगी. महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा करना और दहेज के लिए उनका उत्पीड़न करना बहुत जघन्यन ने अपराध है, जिसके लिए कड़ी सजा मिलती है. फिर भी हमारे समाज में महिलाओं की स्थिति बेहद खराब है. हर रोज ना जाने कितनी महिलाओं के साथ मारपीट होती है, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. ऐसा आम महिलाओं के साथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के साथ भी होता है.

जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल स्वाति मेहरा के पति ने उन्हें इतनी बुरी तरह से पीटा था कि उनके कान का पर्दा तक फट गया था. स्वाति ने अपने पति के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था. स्वाति मेहरा ने अभिनेता कर्ण शास्त्री के साथ लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के 2 महीने बाद ही स्वाति को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. साथ ही उनके करियर को बर्बाद करने की भी कोशिश हुई. उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी.

स्वाति ने शादी के 2 महीने बाद अपने पति कर्ण शास्त्री के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. हालांकि कर्ण शास्त्री ने कहा था कि उन्होंने कभी भी स्वाति पर हाथ नहीं उठाया. यह सब उन्हें बदनाम करने की कोशिश है, ताकि उनका करियर बर्बाद हो जाए. फिर बाद में दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए. अब दोनों अलग रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here