Home फीचर एयरहोस्टेस के प्यार में पागल ये अभिनेता पत्नी को छोड़ उसके साथ...

एयरहोस्टेस के प्यार में पागल ये अभिनेता पत्नी को छोड़ उसके साथ रहने लगा था लिव इन में, फिर हुआ ऐसा हाल

134
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे दिग्गज अभिनेता हुए हैं, जिनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. ऐसे ही एक अभिनेता थे फिरोज खान. फिरोज खान ने अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया, लेकिन कैंसर की वजह से वह बहुत जल्दी इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. फिरोज खान आखिरी बार फिल्म वेलकम में नजर आए थे, जिसमें उनको खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में उनका एक डायलॉग था- अभी हम जिंदा हैं, जो फैंस को आज भी बहुत पसंद आता है.

फिरोज खान अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. फिरोज खान शादीशुदा होते हुए भी एयर हॉस्टेस ज्योतिका धनराजगीर के प्यार में पड़ गए थे. जब इस बारे में फिरोज खान की पत्नी को पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी से दूरी बना ली. फिरोज खान अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने लगे और उन्हें अपनी पत्नी से दूर होने का बिल्कुल भी दुख नहीं था. वह लगभग 10 साल तक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहे.

ज्योतिका फिरोज खान पर शादी के लिए दबाव डालती रहीं, लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हुए. इसी वजह से दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गईं. आखिरकार ज्योतिका ने इस रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर समझा. ज्योतिका ने फिरोज खान का साथ छोड़ दिया तो वह फिर से अपनी पत्नी के पास वापस लौट आए और ज्योतिका विदेश चली गईं. बता दें कि फिरोज खान का एक बेटा और एक बेटी है, जिनके नाम फरदीन खान और लैला खान हैं. फरदीन खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here