Home फीचर इमरान हाशमी इन अभिनेत्रियों को कभी नहीं करेंगे KISS, खुद कही थी...

इमरान हाशमी इन अभिनेत्रियों को कभी नहीं करेंगे KISS, खुद कही थी यह बात, वजह हैरान कर देने वाली

118
0

इमरान हाशमी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं. वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि उनकी ज्यादातर फिल्में ऐसी हैं, जिनमें उन्होंने किसिंग सीन दिए हैं. इसी वजह से इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से मशहूर हो गए. लेकिन इमरान हाशमी तीन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ कभी किसिंग सीन नहीं देंगे.

आलिया भट्ट

This image has an empty alt attribute; its file name is alia-bhatt-soni-rajdan-pics.jpg

आलिया भट्ट रिश्ते में इमरान हाशमी की बहन लगती हैं. इमरान हाशमी इसी वजह से आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन नहीं देते हैं. इमरान हाशमी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने में उनकी महेश भट्ट ने काफी मदद की.

कंगना रनौत

This image has an empty alt attribute; its file name is kangana-ranaut.jpg

कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और वह अपने दम पर फिल्में हिट करवाने की क्षमता रखती हैं. इमरान हाशमी और कंगना रनौत ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन दोनों ने फिल्मों में किसिंग सीन भी दिए हैं. हालांकि शूटिंग के दौरान एक बार इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी वजह से इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के साथ किसिंग सीन देने से साफ मना कर दिया.

जरीन खान

This image has an empty alt attribute; its file name is zareen-khan-1.jpg

जरीन खान और इमरान हाशमी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. इसी वजह से इमरान हाशमी जरीन खान के साथ किसिंग सीन नहीं देना चाहते. उनका मानना है कि वह जरीन खान को किस करने में असहज महसूस करेंगे. इस वजह से वह कभी जरीन खान को किस नहीं करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here