Home फीचर इस अभिनेता ने जिस भी अभिनेत्री के हाथ पर थूका वो बन...

इस अभिनेता ने जिस भी अभिनेत्री के हाथ पर थूका वो बन गई नंबर 1, एक ने तो हॉकी लेकर की थी मारने की कोशिश

125
0

बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर कई ऐसी चीजें दिखाई जाती है, जिनको निजी जिंदगी में लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं. किसी के हाथ पर भी थूकना बहुत ही गंदी बात होती है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने जिसभी अभिनेत्री के हाथ पर थूका वो नंबर वन बन गई.

हम बात कर रहे हैंबॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान की. आमिर का फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है. आमिर खान की दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें जाना जाता है. लेकिन अपने करियर की शुरुआत में आमिर खान अपने प्रैक्स के लिए काफी बहुत काफी मशहूर हो गए थे. उनके प्रैक्स को जानकर लोगों को भी विश्वास नहीं होता है.

दरअसल आमिर खान शुरुआती करियर में अपनी फिल्म की एक्ट्रेस के हाथों पर थूक देते थे, जिसके बाद अभिनेत्रियां कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी देती थी. आमिर खान के इस तरह प्रैंक का शिकार जूही चावला और माधुरी दीक्षित भी हो चुकी है. फिल्म ‘इश्क’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने जूही चावला से कहा था कि वे एस्ट्रोलॉजी जानते हैं और उनके हाथ को देखने लगे. जैसे ही जूही ने अपना हाथ आगे बढ़ाया आमिर ने उनके हाथों पर थूक दिया और वहां से भाग गए. आमिर खान की इस हरकत से जूही चावला को बहुत बुरा लगा और वे उनसे काफी नाराज हो गई. कई दिनों तक दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हुई. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल हो गया.

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ भी आमिर खान ने ऐसी हरकत की. उन्होंने फिल्म के गाने ‘खंबे जैसी खड़ी है’ की शूटिंग के दौरान माधुरी को बताया कि वो हाथ देखने में बहुत ही माहिर हैं. जब माधुरी ने आमिर को अपना हाथ दिखाने के लिए आगे बढ़ाया तो उन्होने माधुरी दीक्षित के हाथ की ओर देखा और जूही चावला के साथ जो हरकत की थी उसे ही दोहराया. इसके बाद माधुरी हॉकी लेकर आमिर को मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं.

एक बार फराह खान ने भी बताया था कि आमिर खान शुरुआत से अपनी फिल्मी अभिनेत्रियों के हाथ पर थूक दिया करते थे. वो कहते थे कि मैं तुम्हारा हाथ पढ़ता हूं सेट पर मौजूद अभिनेत्री अपना हाथ आगे कर उनसे भविष्य देखने को कहती थीं. जैसे वो अपना हाथ आगे करती तो आमिर उनके हाथ पर थूक देते थे. उस दौरान आमिर खान ने हंसते हुए कहा था- ‘मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है, वो नंबर वन बन गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here