Home फीचर चंद महीनों में ही टूट गई बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों की...

चंद महीनों में ही टूट गई बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों की शादी, किसी ने की आत्महत्या तो किसी की हुई मौत

95
0

बॉलीवुड गलियारों से अक्सर सितारों के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने अपनी शादी को लंबे समय तक बनाए रखा और सभी के सामने मिसाल पेश की. लेकिन इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिनका शादी का बंधन कुछ ही समय में टूट गया. आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बता रहे हैं.

मल्लिका शेरावत और करण सिंह गिल

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कभी भी अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया. उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई जिससे पता चला कि अभिनेत्री बॉलीवुड में आने से पहले ही शादी कर चुकी थी. ऐसा बताया जाता है कि मल्लिका की पहली शादी पायलट करण सिंह गिल से हुई थी. लेकिन शादी के बाद मल्लिका ने अपने करियर को चुना और अपने पति से अलग हो गई.

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

पुलकित और श्वेता रोहिरा की जोड़ी चर्चा में रहती थी. शादी के बाद इन दोनों के लड़ाई झगड़े के सुनने को मिलने लगे. एक समय ऐसा भी आया जब दोनों शादी के बाद अलग हो गए. दोनों की शादी केवल 12 महीने तक ही चली.

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती मात्र 19 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई. दिव्या भारती ने साजिद नाडियाडवाला से शादी की. शादी के 11 महीने बाद ही दिव्या की मृत्यु हो गई और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

मुकेश अग्रवाल और रेखा

बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. रेखा का कई अभिनेताओं के साथ अफेयर. 1990 में रेखा ने मुकेश अग्रवाल से शादी की. लेकिन 1991 में जब लंदन में थी तब उनके पति मुकेश ने खुदकुशी कर ली थी. हालांकि अभी तक रेखा के पति की मौत का कारण नहीं पता चल सका है. दोनों की शादी केवल 12 महीने ही चल सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here