Home फिल्मी खबरें ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से आपको देखनी चाहिए अमेज़न...

ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से आपको देखनी चाहिए अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ‘बंदिश बैंडिट्स’

1341
0

अमेजन प्राइम वीडियो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए लगातार नया-नया कंटेंट परोस रहा है. आनंद तिवारी की वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है. यह अमेज़न प्राइम वीडियो की पहली म्यूजिकल वेब सीरीज है, जिसमें क्लासिक्ल और पॉप म्यूज़िक का कॉन्बिनेशन देखने को मिलेगा. यह वेब सीरीज बेहद ही शानदार है और आपको इसे देखना चाहिए.

5 कारण जिनकी वजह से आपको देखना चाहिए ‘बंदिश बैंडिट्स’

1. इस वेब सीरीज के जरिए म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय ने डिजिटल डेब्यू किया है. इस सीरीज के सभी गानों को इसी तिकड़ी ने रचा है. ज्यूकबॉक्स पर इस वेब सीरीज के गाने पहले ही रिलीज कर दिए गए है. जो लोग शंकर-एहसान-लॉय के फैन हैं, उनको यह वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए.

2. इस वेब सीरीज में ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी मुख्य भूमिका में हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार बनी है, जिससे आपको इस सीरीज में कुछ नया देखने को मिलेगा.

3. इस सीरीज में ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी के अलावा कई और बेहतरीन कलाकार भी मौजूद हैं. इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, राजेश तैलंग और शीबा चड्ढा जैसे बेहतरीन कलाकार भी हैं.

4. इस वेब सीरीज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जो पहले भी काफी अच्छा डिजिटल कंटेंट दे चुके हैं. ऐसे में उम्मीद है कि इस बार भी उन्होंने अच्छा काम किया होगा.

5. यह वेब सीरीज मिर्जापुर के फैंस के लिए बहुत ही खास होने वाली है, क्योंकि इसमें राजेश और शीबा की जोड़ी देखने को मिलेगी, जिनको मिर्जापुर के पहले सीजन में लोगों ने खूब पसंद किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here