Home बॉलीवुड नीतू कपूर के घर डिनर पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन नहीं...

नीतू कपूर के घर डिनर पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन नहीं दिखे रणबीर-आलिया

34
0

ऋषि कपूर के निधन के 2 महीने बाद अब कपूर परिवार धीरे-धीरे आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर अब इस गम से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही बेटी रिद्धिमा कपूर अपनी मां नीतू कपूर के साथ रह रही हैं और उनका पूरा ध्यान रख रही हैं. हाल ही में नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने अपने घर एक डिनर पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए.

सोशल मीडिया पर रिद्धिमा कपूर ने डिनर पार्टी की तस्वीरें शेयर की, जिसमें नीतू कपूर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा नजर आ रहे हैं. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कहीं भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर नहीं आए. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दिनों रणबीर आलिया के साथ रह रहे हैं. हालांकि रणबीर इन दिनों अपने फ्लैट में ही रह रहे हैं.

रणबीर अपने पिता के निधन के बाद से ही अकेले रह रहे हैं. ऋषि कपूर की तेरहवीं पर रणबीर बिल्कुल मेहमानों की तरह पहुंचे थे. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होना पड़ा था. बता दें कि बीते दिनों नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जब दोनों मां-बेटी लगभग 2 महीने बाद घर से बाहर निकली थीं.

हालांकि इस दौरान दोनों ने मीडिया के कैमरों को इग्नोर किया और जल्दी-जल्दी में वहां से चली गईं. रिद्धिमा कपूर ने हाल ही में अपनी मां को एक डॉगी भी गिफ्ट किया जिसका नाम नीतू कपूर ने डूडल रखा. नीतू कपूर ने इस प्यारे से गिफ्ट के लिए रिद्धिमा को शुक्रिया भी कहा था. नीतू कपूर ऋषि कपूर की याद में सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here