Home बॉलीवुड सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद उनके संपर्क में...

सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद उनके संपर्क में नहीं थे बहनोई विशाल, खुद किया खुलासा

393
0

सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई विशाल कीर्ति ने हाल ही में बताया कि जब 2019 में रिया चक्रवर्ती सुशांत के जीवन में आईं, उसके बाद से वह अभिनेता के संपर्क में नहीं थे. साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी आग्रह किया कि अभिनेता की मौत के बारे में उनसे सवाल ना पूछे जाएं.

विशाल ने कहा- मैंने देखा है कि बहुत से लोग मुझसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में विवरण मांग रहे हैं. मुझसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं. लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि मुझे भी इस बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है. विशाल ने कहा- हर कोई तनाव में है और मैं इसे और ज्यादा नहीं बढ़ाना चाहता.

विशाल ने बताया कि वह सुशांत के जीवन में रिया के आने से पहले 12 साल तक उनके साथ नियमित संपर्क में थे, जब मेरी शादी श्वेता से हुई थी. हम 1997 से दोस्त थे. 2007 से हम परिवार के सदस्य बन गए. हम 2019 तक कभी-कभी मिले. विशाल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के रिसेप्शन से सुशांत के कुछ वीडियो भी शेयर किए.

बता दें कि जब विशाल की शादी सुशांत की बहन से हुई थी, उस समय सुशांत केवल 21 साल के थे. विशाल ने यह सब बातें अपने नवीनतम ब्लॉग में लिखीं. उन्होंने एक ट्वीट के साथ अपने ब्लॉग का लिंक शेयर किया, जिसमें लिखा था- मुझे खुद बहुत सारे विवरण नहीं पता है और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सीबीआई जांच से हमें सच पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here