Home टीवी विवियन डीसेना ने धूमधाम से रचाई थी शादी, लेकिन 4 साल पहले...

विवियन डीसेना ने धूमधाम से रचाई थी शादी, लेकिन 4 साल पहले ही हो गया तलाक

34
0

टीवी के जाने-माने अभिनेता विवियन डीसेना का आज 32वां जन्मदिन है. विवियन डीसेना अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. विवियन डीसेना ने अपना करियर सीरियल कसम से से शुरू किया था. लेकिन उन्हें सीरियल मधुबाला से लोकप्रियता मिली. इस सीरियल के जरिए वह घर-घर में मशहूर हो गए. विवियन डीसेना अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं.

2016 में विवियन डीसेना ने अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी से तलाक ले लिया था. दोनों की शादी 3 साल में ही टूट गई. इन दोनों की पहली मुलाकात सीरियल प्यार की एक कहानी के सेट पर हुई थी. देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और 2013 में दोनों ने शादी कर ली. विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी की शादी धूमधाम से हुई थी. इनकी शादी में टीवी के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए थे.

शादी के मौके पर वाहबिज ने रेड और क्रीम कलर का हेवी लहंगा पहना था. जबकि विवियन डीसेना ने रेड और क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी. विवियन डीसेना ने 2016 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. पिछले साल ऐसी भी खबरें आई थी कि वाहबिज ने विवियन से 2 करोड़ रुपए की मांग की थी.

कुछ दिनों पहले विवियन डीसेना और अभिनेत्री गरिमा जैन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही थी. हालांकि इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आने लगीं. विवियन डीसेना अब तक कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वह झलक दिखला जा सीजन 8, खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here