Home बॉलीवुड ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्स ब्वॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय...

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्स ब्वॉयफ्रेंड विवेक ओबरॉय ने मांगी सलामती की दुआ

82
0

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Bachchan) और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही हर कोई उनके लिए प्रार्थना करने लगा. अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने भी बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर ट्वीट किया और पूरे परिवार के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की.

vivek-oberoi-aishwarya-rai-bachchan

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने ट्वीट कर लिखा- हम सभी आपके लिए प्रार्थना करेंगे. जल्द ठीक हो जाएं. बता दें कि अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि ऐश्वर्या (Aishwarya Bachchan) और आराध्या की कोरोना रिपॉर्ट पॉजिटिव आई है और वह दोनों होम क्वॉरेंटाइन पर रहेंगे. बता दें कि अभिषेक बच्चन ने एक और ट्वीट कर यह बताया कि वह और उनके पिता अमिताभ बच्चन अस्पताल में ही रहेंगे.

अभिषेक ने ट्वीट में लिखा- मैं और मेरे पिता अस्पताल में ही रहेंगे, जब तक डॉक्टर कहेंगे. आप सभी प्लीज अपना ध्यान रखें और सभी नियमों का पालन करें. बता दें कि अमिताभ बच्चन को नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उनको सांस लेने में थोड़ी परेशानी हो रही थी. शनिवार लगभग रात 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा- वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है. हालांकि अब उनकी हालत पहले से बेहतर है. बिग बी के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि एक समय ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय रिलेशनशिप में थे. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थीं. हालांकि इन दोनों का रिश्ता बहुत जल्द टूट गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here