Home फीचर जब रेखा को अपनी पत्नी बनाकर घर ले गया था ये अभिनेता...

जब रेखा को अपनी पत्नी बनाकर घर ले गया था ये अभिनेता तो सास ने धक्के मारकर कर दिया था बाहर, फिर जो हुआ….

192
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के लिए शादी से पहले लिवइन में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां भी लिव-इन में रहने से कोई परहेज नहीं करती हैं. इनके लिए यह आम बात है. रेखा का कई अभिनेताओं के साथ नाम जुड़ा. अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के किस्से आज भी बी-टाउन में काफी सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने रेखा से शादी की. ये अभिनेता जब रेखा को अपनी पत्नी बना कर घर ले गया, तो इस अभिनेता की मां ने रेखा को धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया था.

80 और 90 के दशक में रेखा की गिनती टॉप अभिनेत्रियों में की जाती थी. रेखा की जिंदगी बहुत ही मुश्किलों भरी रही. रेखा की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज है, जो लोगों को काफी हैरान कर देते हैं. रेखा ने अपने समय के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया. उन्होंने 70 और 80 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे विनोद खन्ना के साथ भी कई फिल्में की. साथ काम करते हुए दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक द-सरे से प्यार करने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसा बताया जाता है कि विनोद खन्ना और रेखा ने कोलकाता में शादी भी की थी.

यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ के मुताबिक, विनोद मेहरा ने रेखा से शादी की. जब विनोद मेहरा शादी के बाद रेखा को अपनी मां कमला मेहरा से मिलवाने ले गए तो अभिनेता की मां ने रेखा को बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया. जब रेखा विनोद मेहरा के घर पहुंची और उन्होंने अपनी सास के पैर छूने चाहे तो कमला मेहरा ने रेखा को धक्का दे दिया. इसके बाद विनोद मेहरा ने रेखा को उनके घर से जाने के लिए कह दिया. हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया.

विनोद खन्ना की मां रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी. उनका मानना था कि रेखा एक बिन ब्याही मां की बेटी है. इस कारण वो रेखा को अपने घर की बहू नहीं बना सकती. इस घटना के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here