Home अन्य खबरें जिस चेहरे को देखकर दूर भाग जाते थे लोग, अब वही लड़की...

जिस चेहरे को देखकर दूर भाग जाते थे लोग, अब वही लड़की बन चुकी है करोड़ों दिलों की धड़कन

591
0

ज्यादातर लोग खूबसूरत दिखना चाहते हैं. लेकिन कभी-कभी कुछ बीमारियों और जिंदगी में हुए हादसों के कारण उनकी सूरत बिगड़ जाती है. आप ऊपर तस्वीर में जिस लड़की को देख रहे हैं कभी लोग इसका चेहरा देखकर दूर भाग जाया करते थे. लेकिन आज ये लड़की करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी है.

आप ऊपर तस्वीर में जिस लड़की को देख रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि कनाडा की मॉडल विनी हार्लो हैं. विनी हार्लो मुंबई में आयोजित हुए विमेन विमेन ऑफ द ईयर 2019 अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

आपको बता दें कि बचपन से ही विनी को ‘Vitiligo’ नाम की बीमारी थी, जिस कारण उनकी पूरी बॉडी पर सफेद रंग के धब्बे हो गए. इस कारण विनी को बचपन से ही आलोचना का सामना करना पड़ा. उन्होंने अपनी इस बीमारी और एक्सपीरियंस के बारे में कई बार खुलकर बताया.

विनी ने बताया- जब वो छोटी थी तो इस बीमारी की वजह से उनके दोस्त नहीं बनते थे. कुछ लोग उनसे डरते थे, तो कुछ उनपर हसंते थे. उनका बचपन बहुत ही मुश्किलों में गुजरा. लेकिन उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ तब आया जब उन्होंने अमेरिका के टीवी शो अमेरिका नेक्स्ट टॉप मॉडल में हिस्सा लिया.

इस शो में विनी कनाडा की ओर से हिस्सा लेने वाली एकमात्र मॉडल थी. हालांकि शो के दूसरे हफ्ते में ही वे बाहर हो गई. लेकिन इसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई. विनी हॉलीवुड के कई सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने मेकअप सूट्स भी किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here