Home फिल्मी खबरें क्या आप विकास दुबे पर बनने जा रही फिल्म में लीड रोल...

क्या आप विकास दुबे पर बनने जा रही फिल्म में लीड रोल निभाएंगे मनोज बाजपेयी? जानिए पूरा सच

97
0

शुक्रवार के दिन कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को एनकाउंटर में मार दिया गया। कुछ दिनों पहले ही उसने अपने गांव बिकरू में 8 पुलिस वालों की निर्मम हत्या कर दी। उसके कई साथी इस घटना में शामिल थे। वह काफी दिनों से फरार था, जिसको पकड़ने के लिए यूपी सहित कई प्रदेशों की पुलिस लगी हुई थी। गुरुवार के दिन उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया। कल वह कानपुर लाया जा रहा था तो रास्ते में गाड़ी पलट गई और उसने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए फायरिंग की। गोली उसके सीने में जाकर लगी और उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

अब ऐसी खबरें हैं कि जल्दी ही इस घटना पर एक फिल्म बन सकती है। कुछ लोगों का दावा है कि विकास दुबे पर बनने वाली फिल्म में मनोज बाजपेयी लीड रोल अदा कर सकते हैं। जब सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैलने लगी तो खुद मनोज बाजपेयी को सफाई देनी पड़ी। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि यह खबर पूरी तरह से गलत है।

सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। 2 जुलाई के दिन विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस की टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। विकास दुबे इसके बाद फरार हो गया। गुरुवार की रात मध्य प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे को यूपी एसटीएफ को सौंप दिया।

यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने मीडिया को बताया कि जब वह उज्जैन से कानपुर लाया जा रहा था तो रास्ते में एसयूवी कार पलट गई। इसके बाद उसने भागने का प्रयास किया। वह पुलिस कर्मी की पिस्तौल लेकर भाग निकला। हमने उसको सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन वह नहीं रुका। हमने फायरिंग की और गोली उसके सीने में जाकर लगी। अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here