Home फीचर इस अभिनेत्री ने इंटिमेट सीन की वजह से छोड़ दी थी बड़ी...

इस अभिनेत्री ने इंटिमेट सीन की वजह से छोड़ दी थी बड़ी फिल्म, लेकिन दूसरी अभिनेत्री ने कर दी हां और बन गई रातों-रात स्टार

78
0

आजकल की अभिनेत्रियां फिल्मों में बोल्ड सीन देने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं. लेकिन एक समय फिल्मों में इन अभिनेत्रियों के लिए इंटिमेट सीन देना काफी मुश्किल होता था. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक इंटिमेट सीन के कारण फिल्म छोड़ दी थी. लेकिन दूसरी अभिनेत्री ने इस फिल्म को हां कर दी और ये अभिनेत्री इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी टीवी और फिल्म अभिनेत्री विद्या सिन्हा की. हालांकि अब विद्या सिन्हा अब हमारे बीच नहीं है. उन्होंने छोटी सी बात, रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसी फिल्मों में काम किया. विद्या सिन्हा को ना चाहते हुए भी एक फिल्म के लिए मना करना पड़ा था.

एक इंटरव्यू में विद्या ने बताया था- वो राज कपूर के साथ काम करना चाहती थी. लेकिन कुछ कारणों से उन्हें मना करना पड़ा. आपको बता दें कि यह फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम् थी. यह फिल्म जीनत अमान से पहले विद्या को ऑफर की गई थी .लेकिन फिल्मों में एक सीन को लेकर विद्या काफी असहज थी. विद्या सिन्हा को राज कपूर के साथ काम ना करने का जिंदगी भर अफसोस रहा.

आपको बता दें कि फिल्म में सत्यम शिवम सुंदरम् में जीनत अमान और शशि कपूर नजर आए थे, जिसमें दोनों ने काफी बोल्ड सीन दिए. जीनत अमान के बोल्ड सीन की वजह से यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही. इस फिल्म की सफलता के बाद जीनत अमान रातों-रात स्टार बन गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here