Home फिल्मी खबरें विद्या बालन की ‘शकुंतला देवी’ को देख फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं,...

विद्या बालन की ‘शकुंतला देवी’ को देख फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं, एक्ट्रेस की एक्टिंग की हो रही है तारीफ

1208
0

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. एक बार फिर से विद्या बालन ने अपनी अदाकारी का जादू बिखेर दिया है. उनकी यह फिल्म फैंस को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म में विद्या बालन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि फिल्म की कहानी भी बहुत बेहतरीन है.

एक यूजर ने विद्या बालन की तारीफ करते हुए लिखा कि विद्या बालन एक सच्ची एक्टर हैं. उन्होंने हर बार अपने शानदार काम से चौंकाया है. एक और यूजर ने लिखा- सभी एक्टर्स ने शानदार एक्टिंग की है. विद्या बालन की एनर्जेटिक एक्टिंग प्रभावित करती हैं. फिल्म में मां और बेटी का रिश्ता काफी इमोशनल करने वाला है.

बता दें कि फिल्म की कहानी बेंगलुरु के एक छोटे से गांव से शुरू होती है, जहां शकुंतला देवी का जन्म होता है. लेकिन 5 साल की उम्र में ही शकुंतला देवी के मैथ्स को लेकर उनके टैलेंट के बारे में लोगों को पता चल जाता है. शकुंतला देवी के पिता बेहद गरीब हैं. इसी वजह से वह अपनी बेटी के टैलेंट को अपने रोजगार का जरिया बना लेते हैं. वह शकुंतला के शोज करवाते हैं जिससे उनका घर खर्च चलता है.

लेकिन शकुंतला देवी के साथ कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिससे वह अपने पिता से नफरत करने लगती हैं. इस फिल्म में विद्या बालन ने शकुंतला देवी का किरदार निभाया है. विद्या बालन के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अमित साध, जिशु सेनगुप्ता जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं. अनु मेनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here