Home फिल्मी खबरें विक्की कौशल के हाथ लगी बड़ी कॉमेडी फिल्म, पहली बार दर्शकों को...

विक्की कौशल के हाथ लगी बड़ी कॉमेडी फिल्म, पहली बार दर्शकों को हंसाते आएंगे नजर

48
0

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता विक्की कौशल के हाथ यशराज बैनर की एक फिल्म लग गई है. अब वह बड़े पर्दे पर एक्शन के अलावा कॉमेडी करते हुए भी नजर आ सकते हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल निर्देशक विजय कृष्णा के साथ काम कर सकते हैं. यशराज फिल्म्स 50 साल का जश्न मना रहा है इसी के तहत वो YRF 50 अनाउंस कर रहा है. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो यह एक कॉमेडी फिल्म होगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य चोपड़ा को विक्की कौशल की पिछली फिल्में बेहद पसंद आई हैं. इसी वजह से उन्होंने एक कॉमेडी फ़िल्म के लिए विक्की कौशल को चुना है. डील पक्की हो चुकी है. विक्की कौशल को भी किरदार बहुत पसंद आया है. वैसे विक्की कौशल ने अभी तक बड़े पर्दे पर कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है. इसी वजह से वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं.

फिल्म की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. लेकिन जल्द ही निर्माता फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी कर देंगे. विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनके प्रोजेक्ट्स होल्ड पर चले गए हैं. बता दें कि विक्की कौशल शूजीत सरकार के निर्देशन में बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म सरकार उधम सिंह में भी काम कर रहे हैं.

कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म का काम नहीं हो पा रहा था. लेकिन जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो सकता है. निर्देशक शूजीत सरकार ने बताया कि मेरे लिए यह कहना गलत होगा, क्योंकि हमने अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी. हम पोस्ट प्रोडक्शन की शुरुआत में थे और यह एक लंबी पोस्ट प्रोडक्शन है, क्योंकि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसके अलावा विक्की के पास धर्मा प्रोडक्शन की तख्त और आदित्य धर की अश्वथामा भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here