Home फीचर इस अभिनेत्री के पास है दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा, जन्मदिन...

इस अभिनेत्री के पास है दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा, जन्मदिन पर खास शख्स ने दिया था तोहफे में

125
0

फिल्मी दुनिया में काम करने वाले कलाकारों के पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. ये सितारे आलीशान जिंदगी जीते हैं. इनके पास दुनिया की एक से बढ़कर एक बेहतरीन और नायाब चीजें हैं. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा है. अभिनेत्री को ये हीरा एक खास शख्स ने उसके जन्मदिन पर तोहफे में दिया था.

हम बात कर रहे हैं साउथ और बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की. 1989 को मुंबई में जन्मी तमन्ना भाटिया ने 2005 में हिंदी फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. तमन्ना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म ‘साय रा नरसिम्हा रेड्डी’ से मिली. इस फिल्म में तमन्ना के अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद किया गया.

इस फिल्म के निर्माता रामचरण थे. रामचरण की पत्नी ने तमन्ना भाटिया के अभिनय से प्रभावित होकर उन्हें एक कीमती हीरा तोहफे में दिया था. रामचरण की पत्नी उपासना ने अभिनेत्री तमन्ना हो दुनिया का पांचवा सबसे महंगा हीरा तोहफे में दिया था. इस बारे में रामचरण की पत्नी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया था.

उपासना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अभिनेत्री तमन्ना अपने हाथ में उंगलियों में हीरे को दिखाते हुए नजर आ रही थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए तमन्ना ने कैप्शन लिखा था- एक तोहफा सुपर तमन्ना भाटिया के लिए, श्रीमती निर्माता की तरफ से. आपको याद कर रही हूं. आपको बता दें कि उस समय इस हीरे की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here