Home फीचर पहली ही मुलाकात में इस अभिनेता पर दिल हार बैठी थीं जेनेलिया,...

पहली ही मुलाकात में इस अभिनेता पर दिल हार बैठी थीं जेनेलिया, ना इजहार, ना तकरार…..

186
0

जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. जेनेलिया ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख से शादी की. बहुत ही कम लोगों को इनकी लव स्टोरी के बारे में पता होगा.

रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी. फिल्म तुझे मेरी कसम से साल 2002 में जेनेलिया और रितेश ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस समय रितेश एयरपोर्ट पर जेनेलिया की मां को लेने पहुंचे थे. उस समय जेनेलिया 16 साल की थी, जबकि रितेश 24 साल के रितेश के. जेनेलिया रितेश के बारे में सोचती थी कि वो मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो काफी नखरीले होगे. जैसे ही रितेश उन्हें लेने एयरपोर्ट पर पहुंचे तो जेनेलिया रितेश से हाथ मिलाते हुए इधर-उधर देखने लगी. जैसे कि वे उन्हें नजरअंदाज कर रही हो. रितेश को यह काफी अजीब लगा.

हालांकि जेनेलिया को एहसास हुआ कि वो जैसा सोच रही थी, रितेश वैसे नहीं है. पहली नजर में जेनेलिया रितेश को पसंद करने लगी. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई. फिल्म रिलीज होने के बाद हिट साबित हुई. फिल्म खत्म होने के बाद रितेश मुंबई लौट आए और जेनेलिया भी टॉलीवुड चली गई. लेकिन दोनों एक-दूसरे को काफी मिस करते थे.

दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी और फिर मिलने का सिलसिला शुरू हुआ. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि दोनों ने कभी एक-दूसरे से प्यार का औपचारिक इज़हार नहीं किया. रितेश और जेनेलिया ने 9 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी कर ली. रितेश और जेनेलिया दो बच्चों के माता-पिता हैं और शादीशुदा खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here