Home फीचर पहले पति ने दिया तलाक, दूसरे की कैंसर से हुई मौत, अब...

पहले पति ने दिया तलाक, दूसरे की कैंसर से हुई मौत, अब ये मशहूर अभिनेत्री जी रही है ऐसी जिंदगी, पहचान पाना भी मुश्किल

238
0

बी-टाउन में रिश्तों का टूटना और बनना आम बात है. यहां ज्यादा लंबे समय तक रिश्ते नहीं टिक पाते हैं. बी-टाउन के सितारे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते अपना शादीशुदा जीवन बर्बाद कर लेते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके पहले पति को तलाक दे दिया था. जबकि इस अभिनेत्री के दूसरे पति की मौत कैंसर से हुई. आज इस अभिनेत्री को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है.

हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर विजयता पंडित की, जो कि लंबे समय से लाइमलाइट से दूर है. 1980 में विजयता पंडित ने फिल्म लव स्टोरी से बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया. इस फिल्म में अभिनेता कुमार गौरव भी मुख्य भूमिका में थे. विजेता पंडित की पहली फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन उन्होंने फिल्मों के ऑफर ठुकराना शुरू कर दिए. उस समय दोनों के डेटिंग की खबरें भी आई थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया.

इसके बाद विजयता पंडित ने फिल्म मोहब्बत की. उनकी यह फिल्म भी सुपरहिट रही. इसी दौरान विजयता पंडित ने 1986 में निर्देशक समीर मलकान से शादी की और फिल्मों से दूरी बना ली. एक्टिंग से दूर होने के बाद उन्होंने सिंगिंग में अपना करियर बनाया. लेकिन विजयता पंडित ने पंडित की शादी ज्यादा नहीं चल सकी. विजयता पंडित और समीर का तलाक हो गया.

इसके बाद विजयता पंडित की लाइफ में सिंगर आदेश श्रीवास्तव की एंट्री हुई. दोनों की 1990 में शादी हुई. आपको बता दें कि श्रीवास्तव बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कंपोजर थे. साल 2015 में कैंसर के कारण उनकी मृत्यु हो गई. पति की मृत्यु से विजयता पूरी तरह से टूट गई थी और उनके जीवन में कई परेशानियां भी आई. कुछ सालों पहले ऐसी भी खबर आई थी कि विजयता पंडित आर्थिक तंगी से गुजर रही है.

विजयता पंडित ने एक इंटरव्यू में बताया था- वे मुश्किल दौर से गुजर रही है. लेकिन किसी की मदद नहीं देना चाहती. आदेश मेरे लिए जो छोड गए हैं, उसी में गुजारा करना चाहती हूं. हमने अपनी कार तक बेच दी है. आदेश जी का म्यूजिक रूम भी किराए पर उठाना पड़ा. अब विजयता पंडित को पहचाना भी काफी मुश्किल हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here