Home फीचर कभी दोस्तों से खाना मांगकर खाता था, लेकिन आज बन चुका है...

कभी दोस्तों से खाना मांगकर खाता था, लेकिन आज बन चुका है टॉप का स्टार, नाम जानकर हैरानी

280
0

हर किसी के दिन सदा एक से नहीं रहते. किसी ना किसी दिन तो लोगों की किस्मत बदलती है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कभी दोस्तों से मांग कर खाना खाया करता था. लेकिन आज ये अभिनेता टॉप का स्टार बन चुका है.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की. राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम बना लिया है. बचपन से ही राजकुमार का अभिनय के प्रति रुझान था और उन्होंने स्कूल के दिनों से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. अपने सपने को पूरा करने के लिए राजकुमार राव मुंबई आए. लेकिन शुरुआत में उन्हें फिल्मों में कोई काम नहीं मिला. वे छोटे-मोटे ऐड करके अपना गुजारा करते थे, जिससे उन्हें केवल 10,000 रुपए महीने की कमाई होती थी. इतने पैसों में गुजारा करना भी काफी मुश्किल था.

जब राजकुमार राव के पास पैसे नहीं होते थे, तो वे दोस्तों के साथ खाना शेयर करते थे. उनके पास कोई प्लान भी बी नहीं था. लेकिन उन्होंने ऑडिशन दिए और उम्मीद नहीं छोड़ी और लगातार ऑडिशन देते रहे. आखिरकार उन्हें अतुल मंगोलिया की फिल्म ‘लव सेक्स धोखा’ के लिए ऑडिशन दिया और उन्हें उनका फोन आया तो अभिनेता को यकीन नहीं हुआ.

राजकुमार ने साल 2010 में फिल्म लव सेक्स और धोखा से बॉलीवुड में एंट्री की. लेकिन इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज राजकुमार की गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में की जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here