Home फीचर बहुत ही संस्कारी थी ये अभिनेत्री, लेकिन अमिताभ बच्चन संग फिल्म में...

बहुत ही संस्कारी थी ये अभिनेत्री, लेकिन अमिताभ बच्चन संग फिल्म में देने पड़े बोल्ड सीन्स तो शूटिंग के बाद रोई थी रातभर

81
0

बॉलीवुड सितारों को फिल्मों में स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से काम करना पड़ता है. स्क्रिप्ट की जैसी डिमांड होती है ये सितारे वैसे ही किरदार में ढल जाते हैं. आज हम आपको अमिताभ बच्चन की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो की बहुत ही संस्कारी थी. लेकिन अमिताभ संग फिल्मों में इस अभिनेत्री को बोल्ड सीन देने पड़े तो ये अभिनेत्री शूटिंग के बाद रात भर रोई थी.

हम बात कर रहे है जानी-मानी एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की. स्मिता पाटिल ने ज्यादातर फिल्मों में सादा रोल निभाए. अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल ने 1982 में फिल्म नमक हलाल में काम किया. इस फिल्म का गाना आज रपट जाए तो… को बारिश में शूट किया गया था. यह एक रोमांटिक सॉन्ग था. अमिताभ और स्मिता को बारिश में भीगते हुए इस गाने की शूटिंग करती थी.

स्मिता ने साड़ी पहनी हुई थी. लेकिन यह गाना शूट करते वक्त वह अपने आप को काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी. अमिताभ के समझाने के बाद अभिनेत्री ने गाना तो शूट किया. लेकिन गाने की शूटिंग के बाद स्मिता पाटिल पूरी रात रोती रही. साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग करने से भी मना कर दिया. हालांकि बाद में उन्हें अमिताभ बच्चन ने समझाया और उसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here