Home फिल्मी खबरें 3 शादियों के बाद भी अकेले रह रहा है ये सिंगर, खुद...

3 शादियों के बाद भी अकेले रह रहा है ये सिंगर, खुद कहा था- मैं एक शादी पर टिकने वाला नहीं हूं, हमारा धर्म 4 शादियां करने की देता है इजाजत

358
0

फिल्मी दुनिया बहुत ही ज्यादा अलग है. फिल्मी दुनिया में काम करने वाले सितारे समाज की रीति-रिवाजों को नहीं मानते. इनके लिए समाज में बनाए गए नियम कोई मायने नहीं रखते हैं. आज हम आपको एक ऐसे सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 3 शादियां की, लेकिन उसके बाद भी ये सिंगर अकेला ही रहा.

हम जिस सिंगर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं अभिनेता महमूद के बेटे लकी अली है. बाप-बेटे के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. लकी अली की पहली एल्बम लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी. उन्होंने अपनी एल्बम में काम करने वाली अभिनेत्री मेघन जेन मकक्लियरी पहली शादी की. दोनों के दो बच्चे भी हुए. लेकिन किसी कारण लकी अली और मेघन जेन अलग हो गए.

पहली पत्नी से तलाक के बाद लकी अली को पर्शियन महिला से मोहब्बत हो गई और उन्होंने पर्शियन महिला इनाया से दूसरा निकाह किया. इन दोनों के भी दो बच्चे हुए. लेकिन लकी अली और इनाया की शादी भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए. इसके बाद लकी अली ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन कैट एलिजाबेथ के प्यार में पड़ गए. दोनों ने शादी भी की. कैट एलिजाबेथ लकी अली से उम्र में 25 साल छोटी थी. शादी के बाद के कैट ने अपना नाम बदलकर आयशा अली रखा था.

लकी अली और कैट की शादी भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली. एक इंटरव्यू के दौरान लकी अली ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी पत्नियां ज्यादा थी कि वो एक औरत और एक शादी वाले आदमी नहीं है. उन्होंने इस बात को अपनी पत्नियों को भी बताया था. इस इंटरव्यू में लकी अली ने यह भी कहा था कि हमारा मजहब हमे 4 शादियां करने की इजाजत देता है. आज लकी अली अपने बच्चों के साथ बेगलुरु में अकेले रह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here