Home टीवी तलाक होते ही किसी और के प्यार में पड़ गए टीवी के...

तलाक होते ही किसी और के प्यार में पड़ गए टीवी के ये सितारे और फिर कर ली शादी

381
0

टीवी और फिल्मी स्टार्स के लिए लव, अफेयर, रिलेशनशिप का बनना या बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है. आए दिन टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के अफेयर और तलाक की खबरें आती रहती हैं. बहुत ही कम स्टार्स के रिश्ते अपने अंजाम तक पहुंच पाते हैं. आज हम आपको टीवी के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि तलाक के कुछ महीनों बाद ही किसी और के प्यार में पड़ गए और उन्होंने किसी और का दामन थाम लिया.

सुमित व्यास

सुमित व्यास ने अपनी परमानेंट रूममेट अभिनेत्री शिवांगी तनसकसले से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया. शादी के 6 महीने बाद ही सुमित टीवी अभिनेत्री एकता कौल के प्यार में पड़ गए और दोनों ने शादी भी कर ली.

रघुराम

अभिनेता रघु राम ने साल 2006 में सुगंधा गर्ग से शादी की थी. शादी के 10 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के कुछ महीने बाद ही रघु सिंगर नतालया डी लुसिओ को डेट करने लगे और दोनों ने शादी भी कर ली.

करण सिंह ग्रोवर

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर तीन शादियां कर चुके हैं. उनकी पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थी. जिसके बाद उन्होंने टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की. लेकिन उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी. जेनिफर से तलाक के बाद करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु से शादी कर ली.

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर है. हिमेश की पहली शादी कोमल से हुई थी. लेकिन कुछ कारणों के चलते दोनों का तलाक हो गया. तलाक के कुछ महीनों बाद ही हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनिया कपूर से शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here