Home टीवी 2020 में इन जोड़ियों का हो गया ब्रेकअप, फैंस का भी टूट...

2020 में इन जोड़ियों का हो गया ब्रेकअप, फैंस का भी टूट गया दिल

292
0

साल 2020 सभी के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा. साल 2020 में कुछ ऐसी घटनाएं घटित हुई जिससे आम लोग ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. साल 2020 में कई ऐसे सितारे रहे जिनका ब्रेकअप हुआ. आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं.

आमिर अली और संजीदा शेख

2020 की शुरुआत में ही आमिर और संजीदा के रिश्ते के टूटने की खबरें आई थी. 8 साल के शादी के बंधन को पिछले साल इन दोनों ने खत्म कर दिया. इनके ब्रेकअप की खबर से फैंस का दिल ही टूट गया. दोनों ने 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद 2004 में अंजलि को डेट करना शुरू किया था. 5 सालों के बाद दोनों ने साल 2009 में शादी की. शादी के बाद अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया रखा. लव मैरिज करने के बाद भी दोनों की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव रहे. साल 2020 में आलिया ने तलाक की अर्जी दी और नवाजुद्दीन के भाई पर भी कई गंभीर आरोप लगाए.

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान ही ऋत्विक और आशा नेगी की मुलाकात हुई थीं. इन दोनों की जोड़ी को फैंस में काफी पसंद करते थे. रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे. लेकिन साल 2020 में दोनों के रास्ते अलग हो गए और 2020 की शुरुआत में ही इन दोनों के रिश्ते की टूटने की खबर मिली थी. दोनों ने 8 साल के शादी के बंधन को तोड़ दिया. इनके ब्रेकअप की खबर से फैंस का दिल भी टूट गया. शादी से पहले आमिर और संजीदा ने एक-दूसरे को 7 सालों तक डेट किया. इनके अलग होने की खबरों से फैंस भी काफी हैरान रह गए थे.

मिनिषा लांबा और रियान थाम

2015 में मिनिषा लांबा ने अपने long-time बॉयफ्रेंड रियान थामा से शादी कर सभी को सरप्राइस कर दिया था. दोनों की मुलाकात साल 2013 में एक नाइटक्लब में हुई थी. दोनों ने 2 सालों बाद शादी की. लेकिन साल 2020 में यह दोनों तलाक लेकर कानूनी रूप से अलग हो गए.

इरा खानऔर मिसाल कृपलानी

इरा खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी है, जो कि म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों का साल 2020 में ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप का कारण इनका अपने प्रोफेशनल लाइफ में बिजी होना बताया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here