Home टीवी शिवांगी जोशी और एरिका फर्नांडिस में से कौन है ज्यादा संपत्ति की...

शिवांगी जोशी और एरिका फर्नांडिस में से कौन है ज्यादा संपत्ति की मालकिन?

518
0

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी काफी लंबे समय से सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ी हुई हैं, वहीं एरिका फर्नांडिस ने भी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 से काफी लोकप्रियता हासिल की है. ये दोनों ही अभिनेत्रियां टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं और इनकी इनकम भी बहुत ज्यादा है. एरिका और शिवांगी दोनों की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. शिवांगी जोशी को लोग उनके असली नाम से नहीं, बल्कि नायरा के नाम से ज्यादा जानते हैं. वहीं एरिका को घर-घर में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है.

Tv Actresses Shivangi Joshi and Erica Fernandes Net Worth

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में एरिका और पार्थ समथान की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है, तो वहीं दूसरी तरफ ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी लोगों का दिल जीत लेती है. दोनों ही अभिनेत्रियां बहुत सफल हैं. लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी है. टीवी एक्ट्रेस को शूटिंग में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. इसके लिए उन्हें अच्छी खासी फीस भी मिलती है.

शिवांगी जोशी की कुल संपत्ति

शिवांगी जोशी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली से की थी. यह सीरियल 2013 में टेलीकास्ट होना शुरू हुआ था. इसके बाद शिवांगी जोशी बेइंतहा, बेगूसराय जैसे सीरियलों में भी नजर आईं. लेकिन उनको असली पहचान सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली. शिवांगी एक्टिंग के अलावा एडवर्टाइजमेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करती हैं. आईडब्ल्यूएम बज की रिपोर्ट के मुताबिक, 2019 तक शिवांगी जोशी की अनुमानित संपत्ति 2 मिलियन डॉलर यानी लगभग 14 करोड़ रुपए है.

एरिका फर्नांडिस की कुल संपत्ति

एरिका फर्नांडिस ने 2014 में पैंटालून फेमिना मिस महाराष्ट्र का खिताब जीता था. वह एक सफल यूट्यूबर हैं. उन्होंने टीवी सीरियलों में काम करने से पहले तमिल इंडस्ट्री में भी काम किया. रिपब्लिक वर्ल्ड की रिपोर्ट की मानें तो 2020 तक एरिका की अनुमानित संपत्ति लगभग 6-7 करोड़ रुपए है. उनके पास लग्जरी कारें और मुंबई में एक अपार्टमेंट भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here