Home टीवी 16 की उम्र में शादी, 18 की उम्र में तलाक और 19...

16 की उम्र में शादी, 18 की उम्र में तलाक और 19 की उम्र में दिया था जुड़वा बच्चों को जन्म, आज ऐसी हो गई है इस अभिनेत्री की हालत

308
0

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए प्यार, शादी और तलाक कोई बड़ी बात नहीं है. इनकी कब किससे शादी हो जाए और कब तलाक हो जाए इस बारे में कुछ भी कहना बहुत ही मुश्किल है. ऐसी ही एक अभिनेत्री है जिसकी 16 साल की उम्र में शादी हो गई थी. लेकिन इस अभिनेत्री का 18 साल की उम्र में ही तलाक हो गया, जिसके बाद इस अभिनेत्री ने 19 साल की उम्र में दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया है. उर्वशी ढोलकिया को आप अच्छे से जानते होंगे, जिन्हें लोग कोमोलिका के नाम से भी जानते हैं. स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में उर्वशी ढोलकिया को कोमोलिका के किरदार में नजर आई थी. उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. उर्वशी ढोलकिया ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया. उन्होंने हर तरह के किरदार निभाकर दर्शकों का मनोरंजन किया है.

आज भी उर्वशी ढोलकिया के पास काम की कोई कमी नहीं है. उर्वशी ढोलकिया किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उर्वशी ढोलकिया के चाहने वाले हैं. उर्वशी ढोलकिया की प्रोफेशनल लाइफ तो बहुत ही अच्छी रही. लेकिन उनका शादीशुदा जीवन बहुत ही मुश्किलों भरा रहा है. जब उर्वशी 16 साल की थी तभी उन्होंने शादी कर ली थी. लेकिन इस शादी से उन्हें धोखा मिला. शादी के बाद ही 2 साल बाद ही उर्वशी का पति उन्हें छोड़कर चला गया.

उस समय उर्वशी केवल 18 साल की थी. जब उर्वशी का पति उन्हें छोड़ कर गया था तब वो प्रेग्नेंट थी. अकेले ही उर्वशी ढोलकिया ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. बच्चों के जन्म के समय उनकी उम्र मात्र 19 साल थी. अभिनेत्री ने अपने दोनों जुड़वा बच्चों को अपने दम पर बड़ा किया. आज भी उर्वशी ही अपने दोनों बच्चों का खर्चा अकेले उठाती हैं.

शादी टूटने के बाद उर्वशी ने कभी भी दोबारा शादी नहीं की. हालांकि कई अभिनेताओं के साथ उनका नाम जोड़ा गया. लेकिन उनकी दोबारा शादी नहीं हो सकी. उर्वशी ढोलकिया अपने जुड़वा बच्चों के साथ बहुत खुश हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here