Home टीवी जान जोखिम में डालकर नागिन 4 की शूटिंग में जुटी निया शर्मा,...

जान जोखिम में डालकर नागिन 4 की शूटिंग में जुटी निया शर्मा, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

35
0

कोरोना वायरस की वजह से कामकाज काफी समय से बंद पड़ा था, हालांकि अब धीरे-धीरे सब काम शुरू होने लगे हैं. टीवी सीरियलों की शूटिंग भी शुरू हो रही है. एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 की शूटिंग गुरुवार को शुरू हुई. शो की मुख्य अभिनेत्री निया शर्मा ने सेट पर पहुंचते ही अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और कहा कि वह जान हथेली पर लेकर काम करने आ गई हैं. बता दें कि नागिन 4 का धमाकेदार क्लाइमेक्स शूट होगा जिसके साथ ही नागिन 4 खत्म हो जाएगा.

एकता कपूर ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर कर शो को खत्म करने की जानकारी दी थी और उन्होंने नागिन 4 की स्टार कास्ट से माफी भी मांगी थी, जिस पर रश्मि देसाई और निया शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी थी. एकता कपूर ने यह भी बताया था कि जल्द ही दर्शकों के लिए वह नागिन 5 लेकर आएंगी, जिसके लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है.

https://www.instagram.com/p/CB4i-nBFYPJ/?utm_source=ig_embed

नागिन 5 के लिए हिना खान का नाम भी सामने आ रहा है. हिना खान के अलावा अभिनेत्री सुरभि चंदना का नाम भी लिया जा रहा है. ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि एकता कपूर नागिन 5 में सुरभि ज्योति और मौनी रॉय को कास्ट करने के बारे में विचार कर रही हैं, ताकि दर्शकों में पहले सीजन जैसा क्रेज वापस आ सके.

हालांकि अभी तक एकता कपूर या इनमें से किसी भी अभिनेत्री की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अगर हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह डिजिटल फिल्म अनलॉक में नजर आएंगी, जो 27 जून को जी-5 पर रिलीज होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here