Home टीवी दो पतियों को तलाक देकर अब तीसरे हमसफर की तलाश है 42...

दो पतियों को तलाक देकर अब तीसरे हमसफर की तलाश है 42 साल की इस अभिनेत्री को, 23 मंजिल की बिल्डिंग में रह रही है अकेली

297
0

फिल्मी और टीवी दुनिया से जुड़े सितारों के लिए रिश्ते तोड़ना और जोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है. अक्सर स्टार्स के रिश्ते टूटने की खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं. टीवी और फिल्मी दुनिया की एक ऐसी अभिनेत्री है, जिसकी दो शादियां टूट गई हैं और अब उसे अपने तीसरे हमसफर की तलाश है.

हम एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल की बात कर रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में ही नहीं, टीवी सीरियलों में भी काम किया है. दीपशिखा नागपाल की दो शादियां टूट चुकी हैं. दीपशिखा नागपाल की पहली शादी जीत उपेंद्र के साथ 1997 में हुई थी. हालांकि शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच के रिश्ते खराब हो गए और फिर 2007 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए.

पहले पति से अलग होने के बाद दीपशिखा कुछ साल तक अकेली रहीं. लेकिन फिर उनकी मुलाकात अभिनेता केशव अरोड़ा से हुई. देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और 2012 में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन दीपशिखा की यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिकी. खबरों की माने तो केशव अरोड़ा ने दीपशिखा के साथ मारपीट की थी, जिस वजह से दीपशिखा उनसे अलग हो गईं.

हालांकि कुछ समय बाद दोनों फिर से साथ रहने लगे. दोनों ने इस रिश्ते को बचाने की कोशिश की. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया. बता दें कि दीपशिखा ने कुछ महीनों पहले ही 23 मंजिल की बिल्डिंग में एक आलीशान फ्लैट खरीदा है जिसमें वह फिलहाल अकेली रह रही हैं और उनको अपने नए जीवन साथी की तलाश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here