Home टीवी चेहरे पर हो गया था पैरालिसिस फिर भी लगातार शूटिंग करती रही...

चेहरे पर हो गया था पैरालिसिस फिर भी लगातार शूटिंग करती रही थी ये अभिनेत्री, नहीं मिली थी छुट्टी

265
0

आम इंसान हो या फिल्मी स्टार हर किसी की जिंदगी में परेशानियां तो आती ही रहती हैं. लेकिन इन परेशानियों से उबरकर आगे बढ़ना ही जिंदगी है. आज हम आपको ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके चेहरे पर पैरालिसिस हो गया था. लेकिन फिर भी ये अभिनेत्री लगातार शूटिंग करती रही थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रही है वो कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी टीवी अभिनेत्री ऐश्वर्या सखूजा है. ऐश्वर्या को सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ में टोस्टी की भूमिका से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. ऐश्वर्या ने ‘मैं न भूलूंगी’, ‘त्रिदेवियां’ जैसे कई सीरियल में काम किया. ऐश्वर्या ने अपने अपने करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए और लोगों के दिलों में जगह बनाई.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि टीवी सीरियल मैं ना भूलूंगी के दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या कोफेशल पैरालिसिस अटैक आया था. जिस कारण उनका आधा चेहरा काम नहीं कर रहा था. इस दौरान भी अभिनेत्री ने 25 दिनों तक लगातार अपना काम जारी रखा. उन्हें एक भी छुट्टी नहीं मिली. अभिनेत्री ने खुद बताया था कि उन्हें पैरालिसिस अटैक हुआ तो उन्हें छुट्टी नहीं मिली थी.

क्योंकि उस समय उन्हें वेडिंग सीक्वेंस शूट करना था, मैं दुल्हन थी और मुझे खूबसूरत दिखना था. लेकिन मेरा आधा चेहरा फिक्स था. लोग सोचते थे कि ये ऐसे क्यों बोल रही है? इसका चेहरा टेढ़ा क्यों हैं? लेकिन ये कुर्बानी भी दी मैं कि उस तरह से नैशनल टीवी पर दिखने की हिम्मत की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here