Home टीवी जेठालाल और इशिता जैसे आपके चहेते सितारे पोरबंदर-भोपाल जैसे छोटे शहरों से...

जेठालाल और इशिता जैसे आपके चहेते सितारे पोरबंदर-भोपाल जैसे छोटे शहरों से आए हैं मुंबई

1948
0

टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर स्टार्स छोटे शहरों से ताल्लुक रखते हैं. इन टीवी स्टार्स ने छोटे शहरों से निकलकर काफी परेशानियों का सामना कर टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. आज हम आपको आपके चहेते सितारों के शहर के बारे में बता रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्य

देवोलीना को टीवी शो साथ निभाना साथिया से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. देवोलीना ने अपने करियर की शुरुआत एक ज्वैलरी डिजाइनर के रुप में की थी. देवोलीना असम के शिवसागर से ताल्लुक रखती हैं.

दिलीप जोशी

दिलीप जोशी पिछले 13 सालों टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाकर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. इस धारावाहिक में काम करने से एक साल पहले तक दिलीप जोशी के पास कोई काम नहीं था. बता दें कि दिलीप जोशी गुजरात के पोरबंदर से ताल्लुक रखते हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी शो ये है मोहब्बतें सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. दिव्यांका टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. आपको काफी हैरानी होगी कि दिव्यांका मुंबई जैसे बड़े शहर से नहीं है. दिव्यांका ने भोपाल से मुंबई तक का सफर तय किया और टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. करणवीर बोहरा ने एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी में प्रेम का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी. बता दें कि करणवीर बोहरा राजस्थान के जोधपुर से ताल्लुक रखते हैं.

सृति झा

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सृति झा बिहार के दरभंगा से आती हैं. सृति झा ने अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. सृति झा टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here