Home टीवी तीन बार हुआ पीलिया, अब पैसे भी हुए खत्म तो छोड़ दी...

तीन बार हुआ पीलिया, अब पैसे भी हुए खत्म तो छोड़ दी एक्टिंग और बैग पैक कर लौटा घर

36
0

लॉकडाउन की वजह से देश भर में कई लोगों का रोजगार छिन गया है. प्रवासी मजदूरों को बेरोजगारी के चलते पलायन करना पड़ा है, यह बात तो सब जानते हैं. हालांकि केवल प्रवासी मजदूरों को ही नहीं, बल्कि एक्टर्स को भी लॉकडाउन की वजह से आर्थिक तंगी जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी.

अब टीवी सीरियल बंदिनी फेम शार्दुल पंडित भी काम ना मिलने और आर्थिक तंगी की वजह से मुंबई छोड़कर अपने घर वापस लौट चुके हैं. उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. शार्दुल पंडित पिछले काफी समय से बेरोजगार हैं. उनके पास कोई काम नहीं था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी परेशानियां और ज्यादा बढ़ गईं. इस वजह से उन्होंने एक्टिंग छोड़ कर वापस घर जाने का फैसला कर लिया.

View this post on Instagram

Who sun? #lockdownlife

A post shared by KUNAL PANDIT (Shardool Pandit) (@kunalogy) on

मनीष ने बताया कि वह हेल्थ प्रॉब्लम्स की वजह से पिछले 8 महीनों से बेरोजगार थे. उन्हें साल भर में लगभग 3 बार पीलिया हुआ जिस वजह से उनके हाथ से मुझसे शादी करोगी भी निकल गया. मनीष ने यह भी बताया कि उन्हें लॉकडाउन से पहले एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था. लेकिन अब उन्हें समझ नहीं आ रहा कि उन्हें उसमें काम मिलेगा भी या नहीं.

मनीष ने कहा- मैं पहले से ही काम नहीं कर पा रहा था जिससे आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी. लेकिन लॉकडाउन के बाद मेरे हालात और भी ज्यादा खराब हो गए हैं. मेरी सेविंग्स भी खत्म हो गई हैं. अब मेरे पास मुंबई छोड़कर वापस घर लौटने के अलावा कोई रास्ता ही नहीं बचा है. मैं मुंबई छोड़कर जाना नहीं चाहता था. लेकिन काम नहीं है तो मैं किराया और बाकी खर्चे के पैसे कहां से दूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here