Home टीवी गर्लफ्रेंड के लिए घर-परिवार छोड़कर अभिनेता बनने मुंबई आया था ये एक्टर,...

गर्लफ्रेंड के लिए घर-परिवार छोड़कर अभिनेता बनने मुंबई आया था ये एक्टर, लेकिन सफल होते ही कर लिया ब्रेकअप

283
0

प्यार अंधा होता है, यह कहावत तो आपने अक्सर सुनी होगी. इसके आपको असल जिंदगी में कई उदाहरण भी देखने को मिले होंगे. जब कोई व्यक्ति प्यार में होता है तो वह कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा ही अभिनेता है, जो अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर अपने घर-परिवार को छोड़कर मुंबई एक्टर बनने के लिए आया था. इस अभिनेता ने काफी मेहनत की और सफलता हासिल की और आज वह करोड़ों की संपत्ति का मालिक है.

हम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी की बात कर रहे हैं, जो बदतमीज दिल, नागिन 3 जैसे कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं. पर्ल वी पुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर मुंबई आए थे. इंटरव्यू में पर्ल वी पुरी ने कहा था कि उनके पापा चाहते थे कि वह एक बिजनेसमैन बने. लेकिन वो एक्टर बनना चाहते थे, क्योंकि उनकी उनकी गर्लफ्रेंड चाहती थीं कि वो एक्टर बने.

पर्ल ने बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड शाहरुख की बहुत बड़ी फैन थी, जिसके लिए वह घर छोड़कर मुंबई आ गए. हालांकि जब पर्ल को एक्टिंग की दुनिया में सफलता मिल गई तो उनके और उनकी गर्लफ्रेंड के रिश्ते में दरार आ गई. पर्ल की गर्लफ्रेंड ने उनसे एक्टिंग छोड़ने के लिए कहा. इसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. पर्ल वी पुरी की गर्लफ्रेंड ने किसी और से शादी कर ली. पर्ल वी पुरी अब तक कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं और वह करोड़ों की कमाई कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here