Home टीवी छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे पर भी छा जाने की...

छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे पर भी छा जाने की तैयारी कर रही हैं जन्नत जुबैर रहमानी

235
0

छोटे पर्दे के सीरियल तू आशिकी से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हैं. लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स अटके हुए हैं. जन्नत इन दिनों अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित घर में ही रह रही हैं. लेकिन उन्होंने लॉकडाउन का भी पूरा फायदा उठाया है और अपने टैलेंट को निखारने का काम किया है.

इस लॉकडाउन में जन्नत के 6 म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और उनके पास आगे भी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. जन्नत ने अपने प्लान्स बताते हुए कहा- हां, मैं बहुत सारे अच्छे और बड़े बैनर की फिल्म कर रही हूं और एक्टर्स भी बहुत बड़े हैं. लेकिन मैं अभी आपको ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दे सकती, क्योंकि अभी सब कुछ रुका हुआ है. जैसे ही शूटिंग शुरू होती है, मैं आपको जरूर बताऊंगी.

https://www.instagram.com/p/CB5UASFJ08b/?utm_source=ig_web_copy_link

जन्नत ने अपने आगे के कुछ और प्लान्स भी शेयर किए. उन्होंने बताया कि अभी सीरियल का तो कोई प्लान नहीं है. लेकिन कुछ चीजें हैं, जो कंप्लीट हो जाती. लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. कई चीजें अटकी पड़ी हैं और कुछ चीजें पोस्टपोन हो गई हैं.

जन्नत रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने भी नजर आई थीं. जन्नत ने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. सीरियल तू आशिकी से उनको काफी लोकप्रियता मिली. जन्नत अपने सिंगिंग टैलेंट भी ध्यान दे रही हैं. वह घर पर ही गाने की प्रैक्टिस कर रही हैं. इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here