Home फीचर ये बॉलीवुड सितारे असल जिंदगी में हैं गंजे, लेकिन फिल्मों में खूब...

ये बॉलीवुड सितारे असल जिंदगी में हैं गंजे, लेकिन फिल्मों में खूब मचा रहे हैं धमाल

95
0

एक अच्छा कलाकार बनने के लिए खूबसूरत, फिट और आकर्षक दिखना बहुत ही जरूरी होता है. एक अच्छे कलाकार बनने के लिए जितनी खूबसूरती मायने रखती है उतना ही हेयर स्टाइल भी. अच्छी हेयर स्टाइल फिल्मी कलाकारों की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है. लेकिन आज के समय में बालों का झड़ना एक बड़ी समस्या बन गया है. इस समस्या से आम इंसान ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सितारे भी जूझ रहे हैं. आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि गंजे हो चुके हैं.

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे सफल और कामयाब अभिनेताओं में से एक है. लेकिन एक समय सलमान खान अपने झड़ते बालों से काफी परेशान थे. सलमान ने बिना वक्त जायर किए हुए दुबई में हेयर सर्जन से अपना ट्रीटमेंट करवाया था. इतना ही नहीं सलमान ने साल 2007 से 2013 के बीच कई बार अपना हेयर ट्रांसप्लांट भी करवाया था.

संजय दत्त

संजय दत्त को उनकी दमदार आवाज और बेहतरीन पर्सनैलिटी के लिए जाना जाता है. एक जमाने में संजय दत्त के लंबे-लंबे बाल लोगों को काफी पसंद आते थे. लेकिन संजय दत्त भी हेयर फॉल जैसी समस्या का शिकार हो चुके हैं. उस समय अमेरिका में संजय दत्त ने इस समस्या का इलाज करवाया था.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी हेयर फॉल की समस्या से जूझ चुके हैं. 40 की उम्र के बाद अक्षय कुमार के बाल झड़ने लगे थे. इस समस्या से बचने के लिए अक्षय कुमार ने हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी की सहायता ली थी.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाल शुरुआत से ही बहुत ज्यादा घने और काले थे. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब अमिताभ बच्चन गंजे दिखने लगे थे और उनके फैंस उन्हें गंजा तक बुलाने लगे थे. लेकिन अमिताभ बच्चन ने बिना वक्त गवाए हेयर सर्जियन की सलाह से अपने बालों को झड़ने से रोक लिया.

रजनीकांत

रजनीकांत साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है. रजनीकांत के बाल करीब-करीब उड़ चुके हैं. लेकिन फिल्मों में इसका कोई फर्क भी नजर नहीं आता.

अनुपम खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं. अनुपम खेर बाल पूरी उड़ चुके हैं.

राहुल बोस

इन दिनों राहुल वेब सीरीज ओं में नजर आ रहे हैं. अभिनेता के सिर के बाल लगभग गायब हो चुके हैं. लेकिन बाल ना होने का उनके करियर पर कोई फर्क नजर नहीं आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here