Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के लिए टोनी कक्कड़ ने सुनाई इमोशनल कविता- वो...

सुशांत सिंह राजपूत के लिए टोनी कक्कड़ ने सुनाई इमोशनल कविता- वो कुछ खामोशी में….

40
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया. एक जिंदादिल अभिनेता ने खुदकुशी कर ली, किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा. खबरों के मुताबिक, सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. अब सुशांत की इसी जंग को लेकर जाने-माने सिंगर टोनी कक्कड़ ने उनको एक कविता डेडीकेट की है. सुशांत को लेकर टोनी कक्कड़ ने एक कविता सुनाई. उन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

टोनी कक्कड़ की कविता के बोल कुछ इस तरह हैं- वो कुछ खामोशी में कह रहा था, वो चुपचाप काफी कुछ सह रहा था, वो आखिर खुद अकेले रोक पाता भी कैसे, उसके सपनों का महल ढह रहा था, उसे पता था सब तमाशबीन हैं कुछ नहीं करेंगे, बता के भी क्या फायदा, शोर बहुत करता है ये शहर भीड़भाड़ वाला, इसलिए वह खुद चुप रह रहा था, वो कुछ खामोशी में कह रहा था, वो सब कुछ चुपचाप सह रहा था.

https://www.instagram.com/p/CBdX97aja1j/?utm_source=ig_web_copy_link

टोनी कक्कड़ यह कविता सुनाते हुए काफी इमोशनल नजर आए. टोनी ने यह कविता सुशांत की डिप्रेशन से जंग पर सुनाई है. उन्होंने इस कविता के जरिए सुशांत के दिल का हाल बयां करने की कोशिश की है. टोनी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- डिप्रेशन सबसे बुरी बीमारी है. अपने दिल की बात कहो, कभी झिझको मत प्लीज. रियल लाइफ हीरो सुशांत, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. हम तुम्हें बहुत याद करेंगे. टोनी कक्कड़ ने इस इंडस्ट्री में अपने टैलेंट से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here