Home अन्य खबरें टॉम हैंक्स ने शेयर किया कोरोना के साथ अपना अनुभव, बोले- ऐसा...

टॉम हैंक्स ने शेयर किया कोरोना के साथ अपना अनुभव, बोले- ऐसा लगा जैसे सोडे की हड्डियां हो गईं

47
0

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन से संक्रमित हो गए थे. हालांकि अब दोनों ठीक हो चुके हैं. टॉम हैंक्स ने हाल ही में कोरोना के दौरान हुए अनुभवों को शेयर किया. टॉम हैंक्स ने द लेट शो में स्टीफन कोलबर्ट से बात करते हुए बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा था, जैसे उनकी हड्डियां सोडे जैसी हो गई हैं. कुछ समय पहले टॉम हैंक्स ने कोविड-19 के अपने अनुभवों को याद करते हुए कहा था कि वह और उनकी पत्नी दोनों ही संक्रमित थे.

tom hanks

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने कहा- रीटा की हालत ज्यादा खराब थी. रीटा ने जितना कठिन समय गुजारा, ये उससे कहीं अधिक कठिन था. उन्हें बहुत तेज बुखार था. उन्होंने अपना स्वाद और गंध की क्षमता खो दी थी. बता दें कि ठीक होने के बाद टॉम हैंक्स ने अपना प्लाज्मा भी डोनेट किया था.

View this post on Instagram

Plasmatic on 3! 1,2,3 PLASMATIC! Hanx

A post shared by Tom Hanks (@tomhanks) on

हैंक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें पहली तस्वीर में प्लाज्मा के दो बैग दिखाई दे रहे थे. जबकि अन्य तस्वीरों में प्लाज्मा देने की प्रक्रिया को प्रदर्शित किया गया था. इन तस्वीरों के साथ हैंक्स (Tom Hanks) ने लिखा था- प्लास्मेटिक ऑन 3! 1,2,3 प्लास्मेटिक! बता दें कि टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा की रिपोर्ट मार्च की शुरुआत में पॉजिटिव आई थी.

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी दोनों को ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि वह दोनों मार्च के महीने के अंत में ही ठीक हो गए और फिर वापस लॉस एंजेलिस लौट आए. बता दें कि दो बार ऑस्कर जीत चुके टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने ‘फॉरेस्ट गम्प’, ‘सेविंग द प्राइवेट रायन’, ‘कास्ट अवे’, ‘फिलाडेल्फिया’, ‘अ ब्यूटिफुल डे इन नेवरहुड’ और ‘कैप्टन फिलिप’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here