Home फीचर आज संजय दत्त की पत्नी होतीं माधुरी दीक्षित अगर ना हुआ होता...

आज संजय दत्त की पत्नी होतीं माधुरी दीक्षित अगर ना हुआ होता ये हादसा

134
0

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने समय के ज्यादातर दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया. आज भी माधुरी की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. 90 के दशक में बॉलीवुड में कई स्टार्स की लव स्टोरी चर्चा में बनी रहती थी. इनमें से एक थी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की लव स्टोरी. लेकिन इनकी प्रेम कहानी अपने मुकाम तक नहीं पहुंच सकी और दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित बॉलीवुड दोनों ही बॉलिवुड के टॉप स्टार्स थे. फिल्म साजन के दौरान दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. दोनों चोरी-छुपे सेट पर वक्त बिताते थे. माधुरी को संजय दत्त के शादीशुदा होने के बारे में भी पता था, लेकिन उन्होंने किसी बात की परवाह नहीं की. फिल्म खलनायक की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए. जब संजय दत्त की पत्नी को उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने भारत छोड़ दिया और अपनी बेटी के साथ अमेरिका चली गई.

ऐसी भी खबरें आई थी कि दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन जब संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया और संजय दत्त पूरे 16 महीने तक जेल में रहे, तब माधुरी ने उनका साथ नहीं दिया. 16 महीने तक संजय दत्त जेल में रहे लेकिन माधुरी एक बार उनसे मिलने नहीं पहुंची. इस कारण दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. अपने परिवार के दबाव के चलते माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त से दूरी बनाने में ही अपनी भलाई समझी और उनसे मुंह मोड़ लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here