Home फिल्मी खबरें अमिताभ से लेकर सलमान तक, बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं ये 5...

अमिताभ से लेकर सलमान तक, बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं ये 5 बिग बजट फिल्में

854
0
top-5 big budget bollywood flop film

बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में बनती हैं. कुछ फिल्में छोटे बजट की होती हैं तो कुछ काफी बड़े बजट की. हालांकि सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं होती. बहुत-सी ऐसी बिग बजट फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. यहां तक कि अपनी लागत भी वसूल नहीं कर पाईं और बुरी तरह से फ्लॉप हो गईं.इन फिल्मों को दर्शकों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया.

ठग्स ऑफ हिंंदोस्तान

top-5 big budget bollywood flop film

आमिर खान, फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ जैसे बड़े सितारों से सजी यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. लगभग 220 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. ये फिल्म दर्शकों को भी बिल्कुल पसंद नहीं आई.

साहो

top-5 big budget bollywood flop film

साउथ सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की बहुचर्चित फिल्म साहो का सबको बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ था. लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो उसे पसंद नहीं किया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई.

जीरो

top-5 big budget bollywood flop film

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थी. इसका 200 करोड़ के आसपास था. लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को कुछ खास अच्छी नहीं लगी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई.

रेस 3

top-5 big budget bollywood flop film

2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर जैसे सितारे थे. फिल्म का बजट 150-200 करोड़ था. लेकिन फिल्म की कहानी में ज्यादा दम नहीं था. इस वजह से दर्शकों ने फिल्म को पसंद नहीं किया और फिल्म की कमाई भी कुछ खास नहीं रही.

ट्यूबलाइट

top-5 big budget bollywood flop film

2017 में रिलीज हुई इस फिल्म पर 100 करोड़ से ज्यादा खर्च हुए थे. हालांकि दर्शकों ने फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट के हिसाब से कमाई नहीं कर पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here