Home टीवी खेलने-कूदने की उम्र में इन सितारों ने शुरु कर दी एक्टिंग, बेहद...

खेलने-कूदने की उम्र में इन सितारों ने शुरु कर दी एक्टिंग, बेहद कम उम्र में घर-घर में हो गए पॉपुलर

748
0

फिल्में हों या टीवी सीरियल, आपने बाल कलाकारों को एक्टिंग करते हुए देखा होगा. स्कूल जाने की उम्र में ये बाल कलाकार एक्टिंग की दुनिया में आ जाते हैं, जिससे उनका बचपन खो जाता है. आज हम आपको टीवी के कई ऐसे बाल कलाकारों के बारे में बता रहे हैं, जो छोटी-सी उम्र में घर-घर में मशहूर हो गए.

अविका गौर

अविका गौर ने बेहद कम उम्र में ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. अविका गौर को सीरियल ‘बालिका वधू’ से घर-घर में पहचान मिली. इस सीरियल में उन्होंने आनंदी का किरदार निभाया था.

दिगंगना सूर्यवंशी

दिगंगना सूर्यवंशी सीरियल ‘वीरा- एक वीर की अरदास’ में मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. उस समय वह केवल 15 साल की थीं. इस सीरियल से दिगंगना घर-घर में मशहूर हो गई थीं. बता दें कि दिगंगना 17 साल की उम्र में ही बिग बॉस के घर में भी रही थीं.

स्पंदन चतुर्वेदी

स्पंदन चतुर्वेदी ने सीरियल ‘वीरा- एक वीर की अरदास’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उस समय वह बहुत छोटी थीं. स्पंदन अब तक कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुकी हैं.

फैजल खान

फैजल खान ने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ से की थी. लेकिन इससे पहले वह ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 2’ के विजेता भी बन चुके थे. फैजल खान अब तक कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here