Home टीवी टीवी के इन सितारों ने परिवार की खुशी के लिए बर्बाद कर...

टीवी के इन सितारों ने परिवार की खुशी के लिए बर्बाद कर लिया अपना करियर, छोड़ दी एक्टिंग

303
0

आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी हर कोई अपने परिवार के लिए कुछ भी कर पर गुजरता है. आज हम आपको टीवी के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने परिवार की खुशी के लिए अपना अच्छा खासा का फिल्मी करियर बर्बाद कर लिया और एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली.

कांची कॉल

कांची कॉल ने टीवी इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा सफलता हासिल की. उन्होंने एक लड़की अनजानी सी, भाभी और मायका जैसे कई टीवी धारावाहिकों में काम किया. साल 2011 में कांची ने अभिनेता समीर आहलूवालिया से शादी की और 2014 में एक बेटे को जन्म दिया. कांची 2016 में दूसरे बेटे की मां बनी. अपने परिवार को संभालने के लिए कांची ने टीवी इंडस्ट्री को से दूरी बना ली.

दिशा वकानी

दिशा वकानी ने लंबे समय तक सब टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की भूमिका निभाई .जब दिशा वकानी प्रेग्नेंट हुई तो उन्होंने टीवी से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया. लेकिन बेटी के जन्म के बाद उन्होंने वापसी नहीं की.

मोहेना कुमारी

मोहेना कुमारी को स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से बहुत ज्यादा लोकप्रिय मिली. धारावाहिक में उन्होंने कीर्ति सिंघानिया की भूमिका निभाई थी. शादी के बाद मोहेना ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

अनस रशीद

अनस रशीद ने स्टार प्लस के मशहूर सीरियल दीया और बाती हम में सूरज राठी का किरदार निभाकर बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी. शादी के बंधन में बनने के बाद अनस रशीद छोटे पर्दे से दूर हो गए. क्योंकि वह अपने परिवार को वक्त देना चाहते थे.

नताशा शर्मा

नताशा शर्मा ने सीरियल ना आना इस देस लाडो से डेब्यू किया था. उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स से लाखों को इंप्रेस किया था. आदित्य रेदजी के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद नताशा छोटे पर्दे से गायब हो गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here