Home फीचर बॉलीवुड के ये सितारे, जिन्होंने अपनी आंखों से देखी अपने बच्चों की...

बॉलीवुड के ये सितारे, जिन्होंने अपनी आंखों से देखी अपने बच्चों की मौत, एक की बेटी ने तो कर ली आत्महत्या

128
0

कहते हैं कि बच्चों की किलकारियां घर में गूंजने से घर में खुशहाली बनी रहती है. बच्चों की हंसी के सामने हर कोई अपना दुख-दर्द भूल जाता है. लेकिन कई बार लोगों के साथ ऐसे हादसे हो जाते हैं जिन्हें जिंदगी भर बुलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी आंखों से अपने बच्चों की मौत देखी.

शेखर सुमन

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन भी अपने बेटे की मौत का गम जेल चुके हैं. शेखर सुमन के बेटे आयुष की मृत्यु 11 साल की उम्र में ही हो गई थी. आयुष को एंडोकार्डियल फाइब्रोलास्टोसिस नाम की रेयर हार्ट डिसीज थी. इस कारण 11 साल की उम्र में मृत्यु हो गई.

महमूद

मशहूर कॉमेडियन, एक्टर और डायरेक्टर महमूद 2002 में इस दुनिया को अलविदा कह गए. लेकिन उन्होंने अपने बेटे की मौत को अपनी आंखों से देखी थी. 31 साल की उम्र में महमूद के बेटे मैकी अली की मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के चलते हो गई थी.

आशा भोसले

जानी-मानी बॉलीवुड सिंगर आशा भोंसले की बेटी वर्षा भोसले ने 56 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी. बताया जाता है कि वर्षा भोसले अपने पति से तलाक के बाद डिप्रेशन में थी और कई बार आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी थी. 2012 में उनकी कोशिश कामयाब हो गई और उन्होंने आत्महत्या कर ली. जब आशा जी सिंगापुर में थी तब वर्षा भोसले ने खुद को बंदूक की गोली मार ली.

कबीर बेदी

कबीर बेदी भी अपने बेटे की मौत का गम झेल चुके हैं. जब कबीर बेदी के बेटे सिद्धार्थ 26 साल के थे, तब उन्होंने सुसाइड किया था. कबीर बेदी के बेटे ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया था.

जगजीत सिंह

जगजीत सिंह सिंगिंग की दुनिया का एक जाना-माना नाम है. जगजीत सिंह अपने बेटे की मौत का दर्द झेल चुके हैं. 1990 में जगजीत सिंह ने अपने इकलौते बेटे विवेक सिंह को एक कार दुर्घटना में खो दिया था. इस घटना के बाद 6 महीने तक जगजीत सिंह सदमे में रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here