Home टीवी बॉलीवुड के इन सितारों की हार्ट अटैक से हुई मौत, नाम जानकर...

बॉलीवुड के इन सितारों की हार्ट अटैक से हुई मौत, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास

474
0

साल 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत ही बुरा रहा, इस साल बॉलीवुड ने कई बड़े सितारों को खो दिया. जिनमें से कई स्टार्स की मृत्यु हार्टअटैक के कारण हुई. हम आपको उन फिल्मी हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुई.

कवि कुमार आजाद

अभिनेता कवि कुमार आजाद मशहूर टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आते थे. आपको बता दें कि कवि कुमार आजाद का निधन जुलाई 2018 में हार्ट अटैक के कारण ही हुआ था. उन्होंने मात्र 46 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

ओम पुरी

ओम पुरी बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे, जिन्होंने हीरो और विलेन दोनों के किरदार में ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई. साल 2017 में दिल का दौरा पड़ने से ओम पुरी की मृत्यु हो गई थी.

इंदर कुमार

बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार ने मात्र 44 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. बता दे कि इंद्र कुमार की मृत्यु हुई दिल का दौरा पड़ने के कारण ही हुई थी.

रीमा लागू

रीमा लागू ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों में अपने अभिनय से गहरी छाप छोड़ीय मौत के समय रीमा लागू मशहूर टीवी सीरियल नामकरण में काम कर रही थी. दिल का दौरा पड़ने के कारण रीमा लागू साल 2017 में इस दुनिया को अलविदा कह गई.

फारुख शेख

फारुख शेख बॉलीवुड और टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता रहे. जब फारुख दुबई में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने गए थे, तभी उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई. फारुख शेख को भी दिल का दौरा पड़ा था, जिस कारण वे दुनिया से चले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here