Home फीचर पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किए जाते यह सितारे, नंबर 3...

पाकिस्तान में बिल्कुल भी पसंद नहीं किए जाते यह सितारे, नंबर 3 की फिल्म हो चुकी है बैन

104
0

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से देशभक्ति पर आधारित फिल्में बन रही हैं, जो लोगों को पसंद भी आती हैं. हालांकि ऐसी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने दी जाती. भारत और पाकिस्तान के बीच के संबंध काफी समय से खराब हैं. भारत की कई ऐसी फिल्में हैं जिनको पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने दिया गया. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी फिल्में दुनिया भर में पसंद की जाती हैं. लेकिन इन स्टार्स को पाकिस्तान में पसंद नहीं किया जाता.

1. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक सच्चे देशभक्त हैं. वह अब तक देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर कई फिल्में बना चुके हैं. अक्षय कुमार की फिल्में भारत में ही नहीं दुनिया भर में पसंद की जाती हैं. लेकिन पाकिस्तान में उनकी फिल्मों को कुछ खास पसंद नहीं किया जाता है.

2. सनी देओल

सनी देओल एक्शन अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. सनी देओल ने अपने करियर में कई देशभक्ति फिल्मों में काम किया है. एक जमाने में सनी देओल की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थीं. हालांकि सनी देओल की फिल्मों को पाकिस्तान में पसंद नहीं किया जाता है.

3. सलमान खान

सलमान खान की लोकप्रियता भारत में बहुत ज्यादा है. उनके दुनिया भर में फैंस हैं. सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई करती हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सलमान की फिल्म एक था टाइगर को पाकिस्तान में प्रतिबंधित कर दिया गया था, क्योंकि इस फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के जासूसों के ऊपर थी. शायद यही वजह थी कि इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here