Home अन्य खबरें साउथ के ये सितारे रहते हैं बेहद महंगे और आलीशान घरों में

साउथ के ये सितारे रहते हैं बेहद महंगे और आलीशान घरों में

1645
0

मौजूदा समय में बॉलीवुड सितारों को साउथ फिल्मों के अभिनेताओं से कड़ी टक्कर मिल रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वर्तमान में लोग बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्मों को पसंद करते हैं। इस पोस्ट में हम बात करेंगे 5 ऐसे साउथ सितारों के बारे में जो काफी महंगे घरों में रहते हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

1- यश

फिल्म केजीएफ चैप्टर वन से साउथ अभिनेता यश ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। जल्दी ही इनकी फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। वह आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुके हैं। मशहूर अभिनेता यश जिस बंगले में रहते हैं उसकी कीमत 3 करोड़ के आसपास बताई जाती है। फिल्म केजीएफ चैप्टर वन ने 200 करोड़ की कमाई की तो अभिनेता ने अपनी फीस तिगुनी कर दी। पहले वह एक फिल्म के लिए 5 करोड़ लेते थे तो वहीं अब एक फिल्म के लिए 15 करोड़ तक की फीस चार्ज करते हैं।

2- प्रभास

फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। बाहुबली फिल्म की वजह से ही प्रभास को लोकप्रियता मिली। प्रभास का हैदराबाद में एक आलीशान फार्म हाउस है जिसकी कीमत 7 करोड़ के आसपास है। उनके फार्म हाउस में कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध है

3- महेश बाबू

महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काफी हैंडसम अभिनेता है जिनकी फ़िल्में लोगों को काफी पसंद आती हैं। यह एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं। महेश बाबू का घर काफी लग्जरी है जिसकी कीमत 10 करोड़ है। उनके घर में बड़ा सा स्विमिंग पूल है जिसमें वह अक्सर अपने बच्चों के साथ मौज मस्ती करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर में मंदिर के लिए एक अलग कमरा बनवाया हुआ है।

4- नागार्जुन

नागार्जुन साउथ फिल्मों के अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में आते हैं। इनकी कुल संपत्ति 3000 करोड़ के आसपास है। उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में की है। नागार्जुन का घर हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित है, जो कि काफी आलीशान है।

5- रजनीकांत

रजनीकांत का घर किसी सपने से कम नहीं है, जिसे सिर्फ रजनीकांत ने ही साकार कर दिखाया है। रजनीकांत का चेन्नई में आलीशान घर है, जो किसी सेवन स्टार होटल से कम नहीं लगता है। उनके घर की कीमत का अंदाजा लगा पाना काफी कठिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here