Home फीचर ये हैं बॉलीवुड के 3 सबसे बड़े झूठ, जिन्हें दुनिया आज भी...

ये हैं बॉलीवुड के 3 सबसे बड़े झूठ, जिन्हें दुनिया आज भी समझती है सच, आज जान लें सच्चाई

86
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं, जिनमें कुछ खबरें सच होती हैं और कुछ खबरें झूठ होती हैं. बॉलीवुड से जुड़े कई ऐसे ही झूठ फैले हुए हैं, जिनको लोग आज तक सच समझते हैं. लेकिन इन खबरों में जरा सी भी सच्चाई नहीं है. हम आपको ऐसी ही कुछ झूठी खबरों के बारे में बता रहे हैं.

पहला झूठ

ज्यादातर लोग ऐसा सोचते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा अभिनेता कुलभूषण खरबंदा की बेटी हैं. लेकिन आज हम आपको बता दें कि इस खबर में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. यह खबर पूरी तरह से झूठ है. कृति खरबंदा के पिता का नाम अश्विनी खरबंदा है, ना कि कुलभूषण खरबंदा. दोनों का एक-दूसरे से कोई रिश्ता नहीं है.

दूसरा झूठ

लोगों के मन में शाहरुख खान की पहली फिल्म को लेकर भी काफी कंफ्यूजन है. कुछ लोग ऐसा सोचते हैं कि शाहरुख की पहली फिल्म दिल आशना है, जबकि यह बात बिल्कुल भी सच नहीं है. शाहरुख ने फिल्म दिल आशना है से नहीं, बल्कि दीवाना से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था.

तीसरा झूठ

बॉलीवुड से जुड़ा तीसरा झूठ यह है कि लोग सोचते हैं कि हेमा मालिनी, सनी देओल और बॉबी देओल की असली मां हैं. जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है. हेमा मालिनी, सनी देओल और बॉबी देओल की सौतेली मां हैं. बॉबी देओल और सनी देओल की मां का नाम प्रकाश कौर है, जो धर्मेंद्र की पहली पत्नी थीं. लेकिन धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया तो उन्होंने हेमा से शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here