Home फीचर अगर बॉलीवुड में आईं ये पंजाबी अभिनेत्रियां तो कर देंगी आलिया-दीपिका की...

अगर बॉलीवुड में आईं ये पंजाबी अभिनेत्रियां तो कर देंगी आलिया-दीपिका की भी छुट्टी

454
0

भारत में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सभी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ी है. बॉलीवुड फिल्मों में पंजाबी टच भी काफी देखने को मिलता है. दर्शकों को बॉलीवुड फिल्मों में पंजाबी टच बहुत पसंद भी आता है. आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पंजाबी अभिनेत्रियां भी अपनी किस्मत आजमा रही है. आज हम आपको उन पंजाबी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करती है तो अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों की छुट्टी कर सकती है.

नीरू बाजवा

नीरू बाजवा एक पंजाबी अभिनेत्री है. जो कि बॉलीवुड की फिल्म मिले ना मिले हम और स्पेशल 26 में नजर आ चुकी है. यदि नीरू को बॉलीवुड फिल्मों में और ज्यादा चांस मिलता है, तो वो कुछ करके दिखा सकती है.

मैंडी टखर

मैंडी टखर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. उन्होंने पंजाबी फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. अपनी स्ट्रांग शख्सियत के चलते मैंडी पंजाबी फिल्मों में अपनी अलग पहचान बना चुकी है. हालांकि अभी तक वे बॉलीवुड में एंट्री नहीं कर पाई हैं.

मोनिका गिल

मोनिका गिल एक बेहद खूबसूरत पंजाबी अभिनेत्री है. यदि मोनिका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करती है, तो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे सकती है.

सोनम बाजवा

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा कुछ समय पहले जाने-माने अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांज के साथ नजर आई थी. सोनम ने पंजाबी फिल्मों में शानदार अभिनय किया और खूब सुर्खियां बटोरी.

गिन्नी कपूर

गिन्नी कपूर पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी और हॉट अभिनेत्री है. वे पंजाबी फिल्मों में ही नहीं बल्कि पंजाबी एल्बम में भी नजर आ चुकी है. गिन्नी के फैंस उन्हें बॉलीवुड में भी देखना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here