Home बॉलीवुड सुशांत को बचा सकते थे ये 4 लोग, पहला नाम जानकर नहीं...

सुशांत को बचा सकते थे ये 4 लोग, पहला नाम जानकर नहीं होगा यकीन

545
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुद को मौत के हवाले कर दिया। हालांकि अभी तक यह निश्चित नहीं हो पाया है कि सुशांत ने सुसाइड किया है या फिर उनका मर्डर हुआ है। बिहार सरकार ने यह पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया है और अब सीबीआई द्वारा गठित की गई एसआईटी की टीम इस मामले की जांच कर रही है। जल्दी ही सच सामने आ जाएगा। हालांकि इस पोस्ट में हम आपको 4 ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं सुशांत को बचा सकते थे। चलिए जानते हैं

1. अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और सुशांत की लव स्टोरी जगजाहिर है। एक समय ऐसा था जब यह दोनों एक दूसरे को चाहते थे। हालांकि कुछ कारणों की वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप होने के बाद भी तो सुशांत की अंकिता के प्रति चाहत कम नहीं हुई। अगर इन दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो शायद आज सुशांत हम सबके बीच होते।

2. सिद्धार्थ पिठानी

सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत काफी अच्छे दोस्त थे। एक दोस्त होने के नाते सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की मदद नहीं कर पाए। अगर सिद्धार्थ चाहते तो वह अपने दोस्त को किसी भी बुरी परिस्थिति से बचा सकते थे। सिद्धार्थ पिठानी पर भी कई गंभीर आरोप लगे हैं।

3. मुंबई पुलिस

फरवरी के महीने में ही सुशांत के पिता ने अपने बेटे के साथ होने वाली अनहोनी के बारे में मुंबई पुलिस को बता दिया था। लेकिन मुंबई पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की। मुंबई पुलिस अगर उस वक्त इस मामले को गंभीरता से लेती तो आज सुशांत हमारे बीच जिंदा होते हैं।

4. बहन मीतू सिंह

सुशांत द्वारा आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले ही उनकी बहन मीतू सिंह ने अपने भाई से मुलाकात की थी। हालांकि उनके छोटे बच्चे थे तो वे अपने बच्चों की देखभाल के लिए अपने ससुराल चली गई। अगर मीतू सिंह कुछ दिनों के लिए रुक जाती तो शायद यह घटना नहीं होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here