Home टीवी मर्द के रूप में धरती पर जन्मे थे ये सितारे, लेकिन आज...

मर्द के रूप में धरती पर जन्मे थे ये सितारे, लेकिन आज दुनियाभर में औरत के रूप में हैं मशहूर, खूबसूरती पर आप भी हो जाएंगे फिदा

411
0

फिल्मी दुनिया काफी चकाचौंध से भरी हुई है. जहां हर जाति धर्म के लोग काम करते हैं और अपनी पहचान बनाते हैं. यहां कुछ लोग अपने अजीबोगरीब गतिविधियों के कारण सुर्खियों में छा जाते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कुछ नया और अलग करके अपनी नई पहचान बनाना चाहते हैं. हम कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पहले मर्द थे. लेकिन अब वो औरत बन गए है. अब इनको पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है.

निक्की चावला

This image has an empty alt attribute; its file name is nikki-chawla-1024x585.jpg

निक्की चावला औरत बनकर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखते हैं. निक्की चावला भारत की सबसे खूबसूरत मॉडल्स में से एक मानी जाती हैं. वो दिल्ली की रहने वाली है. साल 2009 में ही निक्की लड़के से लड़की बन गई थी. निक्की दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. आज निक्की की गिनती टॉप मॉडल्स में की जाती है.

नोंग पोय

This image has an empty alt attribute; its file name is nong-poy.jpg

यदि आप नोंग पोय को देखेंगे, तो धोखा भी खा सकते हैं. क्योंकि वो बहुत ही ज्यादा प्यारे और सुंदर दिखते हैं. उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए वह कम है. बता दें कि नोंग पोय ने मात्र 17 साल की उम्र में ही अपना जेडर बदल लिया था.

त्रीचाडा पेट्चारत

This image has an empty alt attribute; its file name is trichada.jpg

त्रीचाडा एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल है, जो कि थाईलैंड की निवासी है. साल 2011 में त्रीचाडा मिस इंटरनेशनल क्वीन का खिताब भी जीत चुकी है. उनकी खूबसूरती और अदाओं को देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वो पहले लड़की नहीं बल्कि लड़का हुआ करती थी.

बॉबी

This image has an empty alt attribute; its file name is bobby-darling-1024x546.jpg

बॉबी के बारे में तो आप सभी लोग अच्छे से जानते ही होंगे. अब तक वह भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. अभिनेत्री होने के साथ-साथ बॉबी एक मशहूर मॉडल भी है. बॉबी ने अपना नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज करवाया था.

गौरी अरोड़ा

This image has an empty alt attribute; its file name is gauri-arora.jpg

गौरी अरोड़ा भारत के टॉप मॉडलों में से एक माने जाते हैं. गौरी बचपन से ही लड़कियों के कपड़े पहनने और उनके जैसा व्यवहार करने के शौकीन थे. इसी कारण गौरी ने अपना जेंडर बदलवा लिया और वह पुरुष से महिला बन गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here