Home टीवी टीवी सीरियलों से घर-घर में मशहूर हुए थे ये सितारे, लेकिन बॉलीवुड...

टीवी सीरियलों से घर-घर में मशहूर हुए थे ये सितारे, लेकिन बॉलीवुड में आते ही हो गए गायब

806
0
These 5 Tv Stars Flop In Bollywood Films

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में भी खूब सफलता हासिल की और लोगों के दिलों में जगह बनाई. लेकिन कुछ टीवी स्टार्स ऐसे हैं, जिनको बॉलीवुड में कामयाबी नहीं मिल पाई. इन टीवी स्टार्स ने छोटे पर्दे से घर-घर में पहचान बनाई. लेकिन बॉलीवुड में आते ही यह सितारे फ्लॉप हो गए और अब जैसे गायब ही हो गए हैं.

प्राची देसाई

prachi desai

टीवी एक्ट्रेस प्राची देसाई ने सीरियल कसम से से घर-घर में अपनी पहचान बनाई. वह इस सीरियल से काफी मशहूर हुईं. छोटे पर्दे पर सफलता मिलने के बाद प्राची देसाई ने फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड में कदम रखा. हालांकि बॉलीवुड में वह फ्लॉप हो गईं.

शब्बीर आहलूवालिया

shabbir ahluwaliya

शब्बीर आहलूवालिया ने टीवी इंडस्ट्री में सफलता मिलने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाया. लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिली. अब शब्बीर आहलूवालिया टीवी सीरियलों में ही काम करते हैं.

पूजा घई

pooja ghai

सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में पूजा ने सुहासी का किरदार निभाया था, जो लोगों को बहुत पसंद भी आया. लेकिन पूजा ने बाद में टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी. अब वह वेडिंग प्लानर और इवेंट मैनेजर बन गई हैं.

श्रुति सेठ

shruti seth

श्रुति सेठ ने सीरियल शरारत से बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई. लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिली. अब श्रुति सेठ फिल्मों या टीवी सीरियलों में ज्यादा नजर नहीं आती हैं.

राजीव खंडेलवाल

rajiv khandelwal

राजीव खंडेलवाल को कई टीवी सीरियलों में देखा गया. एक समय राजीव खंडेलवाल टीवी का जाना-माना चेहरा बन गए थे. लेकिन वह फिल्मों में ऐसी ख्याति हासिल नहीं कर पाए हैं, जो उन्हें टीवी सीरियल कहीं तो होगा से प्राप्त हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here